NewSuryaTime

“Bigg Boss 18: Gadhraj the Donkey Evicted After Animal Welfare Complaints from PFA”

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 का पहला निष्कासन हो गया है, और यह गधा गढ़राज है जो पशु दुर्व्यवहार के आरोपों के बीच शो से बाहर हो गया है।

Bigg Boss 18 गढ़राज का निष्कासन

Bigg Boss 18 की अनोखी शुरुआत गधे गधराज के साथ: पशु कल्याण संबंधी चिंताओं के बाद निकाला गया

Bigg Boss 18 की शुरुआत एक आश्चर्यजनक मोड़ के साथ हुई- पहली बार एक पशु प्रतियोगी को पेश किया गया। प्रतियोगी नंबर 19 गधराज ने जल्द ही सुर्खियाँ बटोर लीं।

मेजबान सलमान खान द्वारा घर के सबसे प्यारे और होशियार सदस्य के रूप में वर्णित, गधराज Bigg Boss के घर से निकाले जाने से पहले लगभग एक सप्ताह तक रहे।

पीपुल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) की शिकायत के बाद निष्कासन हुआ, जिसमें शो पर गधराज के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था। पीएफए ​​ने आरोप लगाया कि गधे को उचित देखभाल नहीं दी गई थी, उसे एक जगह पर बांधा गया था, और उसे कभी-कभार ही खाना दिया जाता था।

पीएफए ​​ने संगठन की अध्यक्ष मेनका संजय गांधी को हस्तक्षेप करने के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने पुष्टि की कि शो के निर्माताओं ने उन्हें गधराज की रिहाई के बारे में सूचित किया था। पेटा ने भी सलमान खान से संपर्क किया, और चिंता जताई कि गधे को मनोरंजन के उद्देश्य से कष्टदायक परिस्थितियों में रखा गया था।

जैसा कि गढ़राज ने शो छोड़ दिया, शेष 18 प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा जारी है, जिसमें विवियन डीसेना, करण वीर मेहरा, तजिंदर सिंह बग्गा, रजत दलाल, अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह जैसे लोकप्रिय नाम शामिल हैं, जो सभी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अन्य प्रतियोगी जो अभी भी बिग बॉस खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं उनमें शहजादा धामी, सारा अरफीन खान, अरफीन खान, शिल्पा शिरोडकर, मुस्कान बनमे, गुणरतन सदावर्ते, हेमा शर्मा (वायरल भाभी), श्रुतिका, चाहत पांडे, ऐलिस कौशिक, चुम दरंग और न्यारा बनर्जी शामिल हैं, जो बिग बॉस 18 में चल रहे नाटक को बढ़ा रहे हैं।

Exit mobile version