NewSuryaTime

Urvashi Rautela crowned Rhea Singha as Miss Universe India 2024.

Rhea

गुजरात की 19 वर्षीय मॉडल Rhea Singha को जयपुर में मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनाया गया। वह मैक्सिको में वैश्विक मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Rhea Singha: Rising Star

रविवार को जयपुर में उर्वशी रौतेला ने 2015 में भी यही ताज जीता था।

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 के जजिंग पैनल में उर्वशी रौतेला के साथ निखिल आनंद, वियतनामी सेलिब्रिटी गुयेन क्विन, फैशन फोटोग्राफर रियान फर्नांडीस और उद्यमी राजीव श्रीवास्तव शामिल थे।

गुजरात की रहने वाली Rhea अब कुछ महीनों में मैक्सिको में होने वाली वैश्विक मिस यूनिवर्स 2024 सौंदर्य प्रतियोगिता प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

पिछले साल श्वेता शारदा को मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज पहनाया गया था, जिसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। शारदा टॉप 20 प्रतिभागियों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं।

Rhea Singha एक मॉडल और महत्वाकांक्षी उद्यमी हैं जो खुद को एक फिटनेस उत्साही के रूप में भी पहचानती हैं। वह जीएलएस यूनिवर्सिटी की एंबेसडर एट लार्ज हैं।

रविवार को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीतने के बाद, सिंघा ने एएनआई को बताया, “आज मैंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता। मैं बहुत आभारी हूं। मैंने इस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत काम किया है जहां मैं खुद को इस ताज के लिए योग्य मान सकता हूं। मैं पिछले विजेताओं से बहुत प्रेरित हूं।

मॉडलिंग में सक्रिय होने के अलावा, Rhea एक TEDx स्पीकर और एक सुपरमॉडल भी हैं। उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. उर्वशी रौतेला सौंदर्य प्रतियोगिता शो के निर्णायकों में से एक थीं और उन्होंने रविवार को अंतिम विजेता की घोषणा की।

Exit mobile version