Kangana Ranaut ने खरीदी 3 करोड़ रुपये की नई Range Rover Autobiography

Range Rover

सफल अभिनेत्री Kangana Ranaut को हाल ही में नई Range Rover Autobiography मिली है। यह उनके पहले से ही भव्य गैराज में नवीनतम वस्तु है।

Kangana ने पाली हिल में अपना बंगला 32 करोड़ रुपये में बेचा।Kangana कई सालों से इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में करके खुद को एक ए-लिस्टर के रूप में स्थापित किया है। हाल के दिनों में, उन्होंने फ़िल्म निर्माण की ओर रुख किया है। उनकी आगामी परियोजना, इमरजेंसी, में फिलहाल कुछ देरी हुई है। लेकिन इसने उन्हें एक लग्जरी कार खरीदने से नहीं रोका। आइए उनके हालिया अधिग्रहण के विवरण पर एक नज़र डालते हैं।

Kangana Ranaut ने खरीदी रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी

Kangana Ranaut

Range Rover Autobiography

रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी भारतीय स्वामित्व वाली ब्रिटिश लग्जरी कार ब्रांड की फ्लैगशिप एसयूवी है। यह एक ऐसी गाड़ी है जो आपको दुनिया की कुछ शीर्ष हस्तियों के गैरेज में मिल जाएगी। इसके इंटीरियर में इसकी दमदार खूबियों के बावजूद बेजोड़ आराम और भव्यता है। एसयूवी की मुख्य विशेषताओं में पिवी प्रो ओएस के साथ एक विशाल 13.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, डिजिटल ड्राइवर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वॉयस कमांड, हेड-अप डिस्प्ले, फोर-जोन ऑटोमैटिक एचवीएसी, डिजिटल ऑडियो ब्रॉडकास्ट (डीएबी), वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, प्रीमियम मेरिडियन साउंड सिस्टम, मसाज फंक्शन के साथ 24-वे हीटेड और कूल्ड फ्रंट सीटें और बहुत कुछ शामिल हैं।

इसके लंबे और मजबूत हुड के नीचे एक शक्तिशाली 3.0-लीटर P400 इंजेनियम टर्बोचार्ज्ड इनलाइन-6 माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन है जो 394 hp और 550 Nm का पीक पावर और टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन ड्यूटी एक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स करता है जो सभी चार पहियों को पावर भेजता है। यह इसे मध्यम ऑफ-रोडिंग क्षमता प्रदान करता है। इस एसयूवी के साथ अन्य पावरट्रेन भी उपलब्ध हैं। इस संस्करण में, 0 से 100 किमी/घंटा की गति मात्र 5.9 सेकंड में प्राप्त होती है। रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एक विशाल एसयूवी है जिसकी लंबाई 5.25 मीटर है और इसका व्हीलबेस करीब 3.2 मीटर है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.36 करोड़ से लेकर 4.98 करोड़ रुपये तक है।

Specs Range Rover Autobiography

Engine 3.0L Turbo Petrol
Power 394 hp
Torque 550 Nm
Transmission 8AT
Drivetrain 4×4

Kangana Ranaut का कार कलेक्शन

जैसा कि पहले बताया गया है, Kangana Ranaut का गैराज आलीशान गाड़ियों से भरा हुआ है। उन्हें लंबे समय से महंगी गाड़ियों का शौक है। वह अक्सर विदेशी गाड़ियाँ खरीदने पर दिल खोलकर पैसे खर्च करती हैं। उनकी सबसे मशहूर लग्जरी कारों में BMW 7 सीरीज, मर्सिडीज मेबैक GLS600, मर्सिडीज मेबैक S680 आदि शामिल हैं। रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी के साथ, उनका गैराज बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए भी काफी प्रभावशाली दिखता है।

Car Price

BMW 7 Series Rs 1.10 Crore
Mercedes Maybach GLS600 Rs 2.96 Crore
Mercedes Maybach S680 Rs 3.50 Crore
Range Rover Autobiography Rs 3 Crore

Leave a Comment