“Discover Aditi Rao Hydari: Latest News, Career Highlights, and Stunning Photos”

Aditi Rao

Aditi Rao और Siddharth की शादी वानापर्थी के 400 साल पुराने मंदिर में हुई

Aditi Rao Hydari and Siddharth ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस :

आज ऑफिशियली Aditi Rao Hydari and Siddharth ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को अपडेट करते हुए शादीशुदा बताया है। अदिति राव और सिद्धार्थ ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ वानापर्थी के 400 साल पुराने मंदिर में एक अंतरंग समारोह में शादी की शपथ ली। हाल ही में Aditi और Siddharth ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए नवविवाहित जोड़े ने लिखा, “आप मेरे सूरज, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हैं…अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहने के लिए…हंसी के लिए, कभी बड़े न होने के लिए…अनन्त प्रेम, जादू के लिए और प्रकाश। श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू।

अदिति ने जटिल विवरण वाली सुनहरी साड़ी चुनी। दूसरी ओर, Siddharth ने शादी के लिए मैचिंग धोती के साथ सफेद कुर्ता पहना था।वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में Aditi आखिरी बार नजर आई थीं। इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर सीरीज का प्रीमियर किया गया था। Aditi कई फिल्मों जैसे अजीब दास्तां, बाजीराव मस्तानी दिल्ली 6 और अन्य में भी दिखाई दी हैं।

दूसरी ओर सिद्धार्थ ने कई दशकों तक तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में एक प्रभावशाली करियर बनाया है। उन्हें नुव्वोस्तानांते नेनोद्दंताना, रंग दे बसंती, बोम्मारिलु, स्ट्राइकर और अनागानागा ओ धीरुडु जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए व्यापक रूप से पहचाना जाता है।

Leave a Comment