Darshan:21 September को कर्नाटक कन्नड़ अभिनेता ने जमानत याचिका दायर की

कन्नड़ अभिनेता Darshan ने जमानत याचिका दायर की, अदालत 23 सितंबर को सुनवाई करेगी।

Darshan-Renukaswamy murder case

बेंगलुरु, 21 सितंबर: 102 दिन हिरासत में बिताने के बाद, जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन ने प्रशंसक हत्या मामले में सत्र अदालत में अपने कानूनी वकील के माध्यम से जमानत याचिका दायर की है।

Darshan के वकील ने जमानत याचिका के लिए आपातकालीन सुनवाई का अनुरोध किया, लेकिन अदालत ने विशेष लोक अभियोजक को नोटिस जारी किया है और 23 सितंबर के लिए सुनवाई निर्धारित की है। इससे पहले, इस क्रूर हत्या मामले में मुख्य आरोपी दर्शन की साथी पवित्रा गौड़ा ने दलील दी थी उच्च न्यायालय में जमानत याचिका दायर की लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया।

गिरफ्तारी के बाद यह दर्शन की पहली जमानत याचिका है। यह व्यापक रूप से उम्मीद थी कि आरोप पत्र दाखिल होने के तुरंत बाद याचिका दायर की जाएगी, लेकिन यह दो सप्ताह बाद आई है

पवित्रा गौड़ा समेत अन्य आरोपी व्यक्तियों की जमानत याचिकाएं पहले निचली अदालत ने खारिज कर दी थीं। गौड़ा और 15 अन्य, जो वर्तमान में राज्य भर की विभिन्न जेलों में कैद हैं, भी अपनी जमानत याचिकाएं फिर से जमा करने की तैयारी कर रहे हैं।

यह मामला 9 जून को चित्रदुर्ग से रेणुकास्वामी के अपहरण से जुड़ा है। उन्हें बेंगलुरु लाया गया, पट्टनगेरे में एक शेड में कैद कर दिया गया और क्रूरतापूर्वक हमला किया गया। हत्या के बाद उसके शव को सुमनहल्ली के एक नाले में फेंक दिया गया था।

इस अपराध के सिलसिले में दर्शन और पवित्रा गौड़ा समेत 17 लोगों को 11 जून को गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वे न्यायिक हिरासत में हैं।

Darshan’s personal information:

हेमंत कुमार, जिन्हें उनके मंचीय नाम दर्शन थुगुदीपा या केवल दर्शन के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता और वितरक हैं जो मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में काम करते हैं। 2017 में, वह कन्नड़ सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता थे। दर्शन ने 2006 में प्रोडक्शन हाउस थुगुदीपा प्रोडक्शंस की स्थापना की।

  • जन्म: 16 फरवरी 1977 (आयु 47 वर्ष), पोन्नमपेट
  • आगामी फिल्म: डेविल: द हीरो
  • जीवनसाथी: विजया लक्ष्मी दर्शन (एम. 2000)
  • ऊंचाई: 1.91 मीटर
  • बच्चे: विनीश थुगुदीप
  • माता-पिता: थुगुदीपा श्रीनिवास, मीना थुगुदीपा
  • बहन:दिव्या
  • भाई: दिनकर

Leave a Comment