Maruti Suzuki Grand Vitara car recently launched Features: 27 km mileage!

Maruti Suzaki Grand Vitara Car

Maruti Suzuki ने त्यौहारी सीजन के लिए अपनी ग्रैंड विटारा का नया डोमिनियन एडिशन लॉन्च किया है। यह लिमिटेड एडिशन कार माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन और CNG वेरिएंट में उपलब्ध होगी। खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसका मतलब है कि यह अल्फा, जेटा और डेल्टा वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। अतिरिक्त एक्सेसरीज के साथ आने के कारण कीमत में भी बढ़ोतरी हुई है, डोमिनियन एडिशन डेल्टा की कीमत 48,599 रुपये, जेटा की कीमत 49,999 रुपये और अल्फा ट्रिम की कीमत 52,699 रुपये है।

Maruti Suzuki अल्फा, ज़ेटा और डेल्टा वेरिएंट में उपलब्ध है:

2 लाख पार बिकनेवाली सबसे तेज़ मध्यम आकार की एसयूवी Maruti Suzuki ने इस त्योहारी सीजन में अपनी लोकप्रिय एसयूवी ग्रैंड विटारा का नया डोमिनियन एडिशन लॉन्च किया है। यह पेट्रोल और सीएनजी दोनों में अल्फा, ज़ेटा और डेल्टा वेरिएंट में आएगा। इस संस्करण में नए टूल और बेहतरीन फीचर्स जोड़े गए हैं, जो इसे और अधिक खास बनाते हैं। इसके अलावा, यह मिड साइज सेगमेंट में सबसे तेज 2 लाख यूनिट बेचने वाली एसयूवी है। आइये इसमें उपलब्ध फीचर्स के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं।

हालाँकि, इसे एक ऐड-ऑन पैकेज के रूप में पेश किया गया है, जो अल्फा, ज़ेटा और डेल्टा वेरिएंट के साथ उपलब्ध है और इसे उनकी कीमतों में अलग से जोड़ा जाएगा, जिसका विवरण नीचे दिया गया है।

वेरिएंट के वैल्यू एडेड एक्सेसरी किट की कीमत:

वेरीएंट्सवैल्यू ऐडेड ऐक्सेसरीज़ किट्स की क़ीमत
अल्फ़ा52,699 रुपए
ज़ेटा49,999 रुपए
डेल्टा48,599 रुपए
डोमिनियन इडिशन की ऐक्सेसरीज़

इस वर्जन में साइड स्टेप्स, रियर स्किड प्लेट्स, बॉडी साइड मोल्डिंग, डोर वाइजर और प्रीमियम कार केयर किट जैसी एक्सेसरीज मिलती हैं। इंटीरियर में डुअल-टोन सीट कवर, ऑल-वेदर 3डी मैट और इंटीरियर स्टाइलिंग किट जैसे फीचर्स मिलते हैं, जो इसे और भी आरामदायक और स्टाइलिश बनाते हैं।

Maruti Suzuki के मार्केटिंग और सेल्स ऑफिसर पार्थो बनर्जी ने कहा, “ग्रैंड विटारा ने मिड-एसयूवी सेगमेंट में सनसनी पैदा कर दी है और डोमिनियन एडिशन इसे और भी बेहतर बना देगा। मॉडल में नई स्टाइलिंग और आरामदायक इंटीरियर है, जो इसे और बेहतर बनाएगा।” ग्राहकों को आकर्षित करें।”

त्योहारी सीजन विशेष ऑफर

डोमिनियन संस्करण इस अक्टूबर 2024 में उन ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है जो इस त्योहारी सीजन में एक अनूठी और व्यक्तिगत एसयूवी चाहते हैं। इसमें सुजुकी की प्रसिद्ध ऑलग्रिप सेलेक्ट तकनीक भी शामिल है, जो ऑफ-रोडिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

Leave a Comment